शुक्रवार, 21 नवंबर 2008

‘वुमेन ऑन टॉप‘ में आकांक्षा यादव

दिल्ली से प्रकाशित नारी सरोकारों को समर्पित पत्रिका ''वुमेन ऑन टॉप'' ने जून 2008 अंक में अपनी आवरण कथा 'हम में है दम, सबसे पहले हम' में देश की तेरह प्रतिष्ठित नारियों को स्थान दिया है, जिन्होंने अपनी बहुआयामी प्रतिभा की बदौलत समाज में नाम रोशन किया। इन नारियों में माधुरी दीक्षित, लता मंगेशकर, लारा दत्ता, तब्बू, हेमा मालिनी, उमा भारती, सुषमा स्वराज, वृंदा करात, पं0 रवि शंकर की बेटी नोरा जोन, सचिन पायलट की पत्नी सारा पायलट, फिल्म आलोचक व लेखिका अनुपमा चोपड़ा के साथ आकांक्षा यादव का नाम भी शामिल है। इसमें ''लेखन से पिरोती साहित्य की माला: आकांक्षा यादव'' शीर्षक से उनके जीवन व कृतित्व पर प्रकाश डाला गया है. 'यदुकुल' की तरफ से इस उपलब्धि पर आकांक्षा जी को ढेरों बधाई और शुभकामना कि वे यूँ ही उत्तरोत्तर प्रगति की सीढियाँ चढ़ती रहें......!!!

8 टिप्‍पणियां:

Ratnesh ने कहा…

इस उपलब्धि पर आकांक्षा जी को ढेरों बधाई.

'Yuva' ने कहा…

बहुआयामी प्रतिभा की बदौलत समाज में नाम रोशन करने वाली आकांक्षा यादव जी को हार्दिक शुभकामनायें.

डाकिया बाबू ने कहा…

women on top में स्थान पाने पार डाकिया बाबू की तरफ से अभिवादन.

Rashmi Singh ने कहा…

बस आप यूँ ही सितारों की तरह चमकती रहें आकांक्षा जी.

KK Yadav ने कहा…

इन नारियों में माधुरी दीक्षित, लता मंगेशकर, लारा दत्ता, तब्बू, हेमा मालिनी, उमा भारती, सुषमा स्वराज, वृंदा करात, पं0 रवि शंकर की बेटी नोरा जोन, सचिन पायलट की पत्नी सारा पायलट, फिल्म आलोचक व लेखिका अनुपमा चोपड़ा के साथ आकांक्षा यादव का नाम भी शामिल है....Congts.

Dr. Brajesh Swaroop ने कहा…

Mubarakvad !!

Bhanwar Singh ने कहा…

Yun badho ki nabh ko chhu lo.

बाजीगर ने कहा…

'हम में है दम, सबसे पहले हम' में देश की तेरह प्रतिष्ठित नारियों को स्थान दिया है, जिन्होंने अपनी बहुआयामी प्रतिभा की बदौलत समाज में नाम रोशन किया...Lajvab uplabdhi hai.